कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने असहाय बच्चों के साथ मनाया मुख्यमंत्री का जन्मदिवस

0 0
Read Time:3 Minute, 0 Second

देहरादून: महिला कल्याण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या  केदारपुरम स्थित शिशु सदन एवं बालिका निकेतन पहुँची । मंत्री रेखा आर्या ने शिशु सदन एवं बालिका निकेतन पहुंचकर असहाय बच्चों के साथ केक काटकर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिवस बड़े धूमधाम से मनाया । मंत्री रेखा आर्या ने कहा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्म दिवस प्यारे बच्चों के साथ मनाने का सुखद अनुभव रहा इस दौरान हमने और बच्चों ने ईश्वर से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की । साथी ही मंत्री रेखा आर्या ने कहा हम प्रदेश की जनता से भी आग्रह करते हैं कि वे भी अपने प्रिय जनों का विशेष दिन ऐसे प्यारे बच्चों के साथ मनाएं ताकि इन बच्चों का दिन भी विशेष बने।

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और प्रदेश के युवा एवं यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में हमारा राज्य निरंतर प्रगति पथ पर अग्रसर है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार कड़े और ऐतिहासिक निर्णय ले रही।

कार्यक्रम के दौरान मंत्री रेखा आर्या ने बच्चों से संवाद कर उनका हाल जाना। शिशु सदन एवं बालिका निकेतन में दी जाने वाली सुविधाएं, भोजन और समस्याओं को लेकर भी मंत्री रेखा आर्य ने बच्चों से सवाल जवाब करे। इसके उपरांत मंत्री रेखा आर्य ने दस्तक ग्रहण अभिकरण का भी निरीक्षण कर बच्चों का हाल-चाल जाना । वही मौके पर मौजूद संबंधित अधिकारियों से भी मंत्री रेखा आर्या ने शिशु सदन एवं बालिका निकेतन की व्यवस्थाओं की जानकारी ली। इस अवसर पर मुख्य परिवीक्षा अधिकारी मोहित चैधरी, उप मुख्य परिवीक्षा अधिकारी अंजना गुप्ता , उप मुख्य परिवीक्षा अधिकारी राजीव नयन, जिला परिवीक्षा अधिकारी मीना बिष्ट, सुपरिटेंडेंट सुनीता, मधु ,सोनल समेत शिशु सदन एवं बालिका निकेतन परिवार के सदस्य और  बच्चे मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %