लूटेरा गिरफ्तार,चोरी का सामान बरामद

0 0
Read Time:2 Minute, 46 Second

हरिद्वार: जिले के कई थाना क्षेत्रों में महिलाओं से सोने के आभूषण लूटने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से लूटा गया सामान बरामद किया गया है। आरोपी के पास जिंदा कारतूस और तमंचा भी मिला है। पुलिस ने आगे कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बीती 3 सितम्बर की सुबह कुछ घंटे के भीतर ही गंगनहर कोतवाली और ज्वालापुर क्षेत्रान्तर्गत बाइक सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा महिलाओं को टार्गेट करते हुए लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया गया। मॉर्निंग वॉक पर निकली आर्य नगर निवासी महिला से अवधूत मंडल आश्रम के पास अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवक ने झपटृा मारकर सोने के आभूषण छीन लिए। जिस संबंध में कोतवाली ज्वालापुर में मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं इससे पहले कोतवाली गंगनहर क्षेत्रान्तर्गत दो महिलाओं को डराकर झूमके आदि लूटने के संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया था।

महिलाओं को निशाना बनाती इन घटनाओं की वजह से शहर से लेकर देहात तक सनसनी फैल गई। जिस पर ज्वालापुर पुलिस ने गम्भीरता से प्रयास कर 5 सितम्बर को इन घटनाओं में शामिल बाल अपचारी को अपने संरक्षण में लेकर गंगनहर कोतवाली क्षेत्र से लूटे गए पीली धातु के बाली के टुकड़े, झुमका, 1 मोटरसाइकिल व 1 मोबाइल फोन बरामद कर लिया था लेकिन वारदात में शामिल दूसरा आरोपी लगातार फरार चल रहा था। जिसकी पुलिस तलाश में जुटी थी। इस मामले में पुलिस ने एक सूचना के बाद बीती रात तलाशी के दौरान एक बिना नम्बर की बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा। जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पूछताछ में उसकी पहचान फरार आरोपी प्रशांत के रूप में हुई। पुलिस टीम ने उसके कब्जे से लूटी गई पीली धातु के आभूषण, पैण्डेंट के साथ ही 1 तमंचा व 1 कारतूस भी बरामद किया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %