कांग्रेस ने चूड़ियां दिखाकर बढ़ते महिला अपराध के खिलाफ किया प्रदर्शन

0 0
Read Time:2 Minute, 18 Second

हल्द्वानी: महिला अपराध के खिलाफ रविवार को शहर में कांग्रेस ने भाजपा सरकार को चूड़ियां दिखाकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में भारी संख्या में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताएं भी शामिल हुईं। कांग्रेस का कहना था कि लगातार बढ़ रहे महिला अपराधों और महिलाओं के शोषण में भाजपा से जुड़े लोगों के होने का पता चल रहा है। कांग्रेस ने प्रदर्शन करते हुए भाजपा से बेटियां बचाओ का नारा भी लगाया। साथ ही सरकार पर अपराधियों को बचाने का षड्यंत्र करने का आरोप भी लगाया।

इस दौरान हल्द्वानी विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि, इस सरकार में बैठे लोगों को चूड़ियां पहन लेनी चाहिए। क्योंकि आज सरेआम मां-बेटियों की इज्जत पर हाथ डाला जा रहा है। अपराधी भाजपा से जुड़े हुए हैं। चाहे वह इनका मंडल अध्यक्ष हो। चाहे वह इनके विधायक का भाई हो या फिर दुग्ध संघ फेडरेशन के अध्यक्ष हो। महिला उत्पीड़न से लेकर अपराधों तक सरकार से जुड़े लोग देवभूमि को बर्बाद करने में तुले हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि, भाजपा सरकार में भाजपा के लोगों पर महिला अपराध से जुड़े आरोप लग रहे हैं, लेकिन सरकार उनको बचाने की कोशिश कर रही है। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि भाजपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है। कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर सरकार को चेतावनी दी कि महिला अपराध के मामले में जो भी भाजपा के लोग सामने आ रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, नहीं तो कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %