कांग्रेस करेगी उत्तराखण्ड की पांचो लोस सीटों पर हार पर मंथन,पुनिया पहुंचे दून

0 0
Read Time:2 Minute, 11 Second

देहरादून: उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर मंथन करने के लिए कांग्रेस आलाकमान की ओर से उत्तराखंड के लिए नियुक्त किए गए फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्य और पूर्व सांसद पीएल पुनिया गुरूवार को कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। पीएल पुनिया राज्य स्तरीय बैठकों में भाग लेंगे और आने वाले नगर निकाय और पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं के साथ चर्चा करेंगे। पीएल पुनिया अपने तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आए हैं।

गुरूवार को पीएल पुनिया और सांसद रजनी पाटिल अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसदों, सांसद प्रत्याशियों, विधायकों ,पूर्व विधायकों और विधायक प्रत्याशियों के साथ समीक्षा बैठक करने जा रहे हैं। दोपहर बाद पीएल पुनिया अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र के एआईसीसी और पीसीसी सदस्यों, जिला, ब्लॉक और नगर अध्यक्षों के साथ भी समीक्षा बैठक करेंगे। शाम को नैनीताल संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसदों, विधायकों और पूर्व विधायकों के साथ भी समीक्षा बैठक होने जा रही है।

इन बैठकों के जरिए फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्य लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के कारणों को तलाशेंगे। साथ ही कमेटी कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेगी और हार के कारणों की समीक्षा के बाद अपनी रिपोर्ट आला कमान को सौंपेगी।  

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %