एनसीआर ने चयनित 150 अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र

0 0
Read Time:2 Minute, 17 Second

प्रयागराज: मंगलवार को आयोजित द्वितीय रोजगार मेले के अवसर पर उत्तर मध्य रेलवे, प्रयागराज द्वारा विभिन्न विभागों में चयनित कुल 150 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। इन 150 अभ्यर्थियों में 114 चयनित अभ्यर्थियों को रोजगार मेले में तथा 36 अभ्यर्थियों को मेल के माध्यम से नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए।

मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने बताया कि उत्तर मध्य रेलवे, परिक्षेत्र हेतु रोजगार मेले का आयोजन प्रयागराज एवं ग्वालियर में किया गया है। प्रयागराज में रोजगार मेले का आयोजन सीआरपीएफ कैम्प, फाफामऊ में हुआ। जबकि ग्वालियर में रोजगार मेला बीएसएफ कैम्प पर आयोजित किया गया।

सीआरपीएफ कैम्प, फाफामऊ में आयोजित रोजगार मेले में प्रयागराज मंडल के 20 चयनित अभ्यर्थियों को प्रत्यक्ष एवं 36 चयनित अभ्यर्थियों को मेल के माध्यम से नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए। झांसी मण्डल एवं आगरा मण्डल द्वारा बीएसएफ कैम्प ग्वालियर में आयोजित रोजगार मेले में सम्मिलित रूप से प्रतिभाग किया गया। झांसी मण्डल द्वारा 36 चयनित अभ्यर्थियों को रोजगार मेला में प्रत्यक्ष रूप से नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए एवं आगरा मण्डल द्वारा कुल 61 चयनित अभ्यर्थियों में से उपस्थित 58 अभ्यर्थियों को प्रत्यक्ष रूप से नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए। ग्वालियर में आयोजित रोजगार मेले में 94 चयनित अभ्यर्थियों को प्रत्यक्ष रूप से नियुक्ति पत्र वितरित किए गए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %