छात्र का सिर फोड़ा, फिर ग्रामीणों से भिड़े बदमाश

0 0
Read Time:1 Minute, 51 Second

हल्द्वानी: भगवानपुर में बदमाशों ने एक छात्र को बेरहमी से पीटकर उसका सिर फोड़ दिया। जिसके बाद बदमाशों की ग्रामीणों से भिड़ंत हो गई। इस मामले में कार्रवाई न होने से नाराज लोग रविवार को मुखानी थाने पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

बावजूद इसके लोग घंटों कार्रवाई की मांग लेकर थाने में जमा रहे। ये घटना तीन दिन पहले की है। बताया जाता है कि बदमाशों ने भगवानपुर हिम्मतपुर तल्ला के एक छात्र को पीट दिया। छात्र के सिर पर चार टांके लगाने पड़े। छात्र की चीख सुन ग्रामीण लाठी-डंडों के साथ मौके पर पहुंच गए। यहां बदमाशों की ग्रामीणों से भिड़ंत हुई और फिर बदमाश मौके से फरार हो गए। चर्चा थी कि ये बदमाश आईटीआई गैंग के हैं।

रविवार सुबह ग्रामीण कार्रवाई की मांग लेकर मुखानी थाने पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को हिरासत में लिया। हालांकि हिरासत में लिए जाने के बाद भी ग्रामीण कार्रवाई की मांग को लेकर वहीं डटे रहे। अंत में दोनों पक्षों के बीच समझौते को लेकर वार्ता भी हुई। मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोहरा ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %