मुख्यमंत्री धामी ने नानकमत्ता साहिब गुरूद्वारे में अरदास में हुए शामिल

0 0
Read Time:3 Minute, 2 Second

देहरादून: चंपावत उपचुनाव में बंपर जीत हासिल करने के बाद शनिवार को मुख्यमंत्री ने नानकमत्ता गुरुद्वारा में पहुंचकर राज्य और देश की सुख समृद्धि,शांति की कामना की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 8 वर्ष के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को आगे बढ़ाने का कार्य किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नानकमत्ता गुरुद्वारा परिसर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का 8 वर्ष का कार्यकाल पूरा हो गया है। इन आठ वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने भारत के मान सम्मान को बढ़ाने और देश को प्रगति की राह पर ले जाने का कार्य किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नानकमत्ता गुरुद्वारा सिखों के प्रमुख पवित्र स्थलों में से एक है। उन्होंने गुरुद्वारा साहिब में शीश नवाया और अरदास में शामिल हुए। उन्होंने राज्य एवं देश की सुख समृद्धि शांति की कामना की। नानकमत्ता गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने मुख्यमंत्री को स्मृति चिन्ह, तलवार तथा सरोपा भेंट किया। बाद में मुख्यमंत्री ने डेरा कार सेवा के जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह से मुलाकात की और लंगर छका।

इससे पहले खटीमा में शहीद परमजीत सिंह की मां शरण कौर ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चम्पावत विधानसभा में ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि शहीदों की शहादत को बेकार नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहीदों के सपनों के अनुरूप उत्तराखंड को सजाया व संवारा जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य के सभी क्षेत्रों का चहुंमुखी विकास, राज्य को विकास के सभी आयामों पर शीर्ष एवं श्रेष्ठ की पराकाष्ठा पर पहुंचाना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास की मुख्य धारा से पिछड़े लोगों को मुख्य धारा से जोड़ने की दिशा में लगातार कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि राज्य में शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य में निवासरत बाहरी व्यक्तियों का सत्यापन अभियान चलाया जा रहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %