नैनीताल-भवाली मार्ग पर कार के खाई में गिरने से चालक की मौत

0 0
Read Time:2 Minute, 48 Second

नैनीताल: नैनीताल-भवाली मार्ग पर मुख्यालय से करीब 7 किलोमीटर दूर जोखिया के पास शनिवार रात एक कार करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना में कार चालक पूर्व ट्रेवल एजेंसी संचालक की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मध्य रात्रि के बाद उसे खाई से बाहर निकाल कर जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद भी पुलिस ने खोज अभियान चलाकर सुनिश्चित किया कि कार में कोई और सवार तो नहीं था।

पुलिस के अनुसार रात्रि करीब सवा 10 बजे हल्द्वानी के लोहरियासाल मल्ला ब्लॉक निवासी 38 वर्षीय ललित आर्य पुत्री भगवती प्रसाद अपनी कार से सैलानियों को नैनीताल छोड़कर भवाली वापस आ रहे थे। तभी उसकी कार जोखिया के पास अनियंत्रित होकर करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। खाई में गिरी कार की हेडलाइट जली होने की वजह से लोगों को दुर्घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस व अग्निशमन बल ने रात्रि में मौके पर खोज एवं बचाव अभियान चलाया। उन्होंने स्ट्रेचर व रस्सियों के माध्यम से शव को खाई से बमुश्किल बाहर निकाला। कार में किसी अन्य व्यक्ति के होने की संभावना के दृष्टिगत काफी देर तक खोज एवं बचाव अभियान चला। अभियान में प्रकाश सिंह, जयप्रकाश आर्य, जसवीर सिंह, मो. उमर व मो. परवेज आदि अग्निशमन कर्मी शामिल रहे।

रविवार को मल्लीताल कोतवाली के उप निरीक्षक हरीश सिंह ने बताया कि मृतक लॉकडाउन से पूर्व मॉल रोड पर नॉर्दर्न किंग ट्रेवल्स नाम से ट्रैवल एजेंसी चलाता था। लॉकडाउन में उसकी एजेंसी बंद हो गई थी। वह पांच बहनों में इकलौता भाई था। वह अपने पीछे हल्द्वानी में रहने वाली पत्नी हेमा के साथ 9 वर्षीय पुत्री कृतिका व 3 वर्षीय पुत्र आयुष्मान को छोड़ गया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %