आप नेता फ्रंट लाइन वर्कर्स के समर्थन में पहुंचे एकता विहार

0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second

देहरादून: आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों ने सहस्त्रधारा रोड स्थित एकता विहार पहुंचकर कोरोना फ्रंट लाइन वर्कर्स को अपना समर्थन दिया।

जोत सिंह बिष्ट ने सभी वर्कर्स की मांगों को जायज बताते हुए राज्य की भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि भाजपा सरकार अहंकारी सरकार है। जो लगातार बेरोजगारों के उत्पीड़न पर आमादा है। कैबिनेट से इन तमाम बेरोजगारों को की उम्मीदें थीं लेकिन सरकार ने इस बाबत कैबिनेट में कोई फैसला नहीं लिया। जिससे तमाम फ्रंट लाइन वर्कर्स में रोष है।

जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि अब ये बेरोजगार अकेले नहीं हैं आप पार्टी का हर कार्यकर्ता इन लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। इनकी मांगें पूर्ण होने तक पार्टी इन लोगों को अपना सहयोग जारी रखेगी।

आप नेता रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि कोरोना काल में इन लोगों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर कई लोगों की जान बचाई और उनको सम्मान देने के बजाए सरकार उनका उत्पीड़न कर रही है, जिससे इन बेरोजगारों को मनोबल टूट रहा है। इन बेरोजगारों की कोई सुध लेना वाला नहीं है। अगर सरकार ने जल्द ही इनकी मांगों पर विचार नहीं किया तो आप पार्टी का आंदोलन उग्र होगा।

राज्य सरकार के खिला आप पार्टी पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। यहां से सभी लोग जुलूस में शामिल हुए और सविचालय की ओर कूच किया जिन्हें सहस्त्रधारा क्रासिंग के पास बैरीकेडिंग लगाकर रोक दिया गया।

इस मौके पर जोत सिंह बिष्ट के साथ रविन्द्र आनंद,उमा सिसोदिया,डिंपल सिंह,नितिन जोशी, आजाद अली,मुकेश पांडे,सतीश शर्मा आरती राणा आदि लोग शामिल रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %