पेयजल की किल्लत को लेकर व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

0 0
Read Time:2 Minute, 50 Second

हरिद्वार: महानगर व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष जितेंद्र चौरसिया के संयोजन में व्यापारियों ने शिवमूर्ति के पास विरोध कर जल संस्थान के लापरवाह अधिकारियों को चेतावनी देते हुए जल्द से जल्द शहर में पानी की किल्लत दूर करने की मांग की।

जितेंद्र चौरसिया ने कहा कि अगर जल्द व्यवस्था नहीं सुधरी तो महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी के नेतृत्व में दफ्तरों के बाहर लगाया धरना.प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सुबह 9 बजे ही पानी कीसप्लाई बंद हो जाती है, जो शाम 6 बजे शुरू होती है। रात्रि 10 बजे फिर बंद हो जाती है। जिस समय सप्लाई सुचारू रहती है उन चंद घण्टों में भी पानी थोड़ा.थोड़ा आता है, जो ऊपरी मंजिलों तक नहीं पहुंच पाता। उन्होंने कहाकि जब बिल पूरे 24 घण्टे सप्लाई का लिया जाता है तो सिर्फ सप्लाई 7 घण्टे क्यों दी जा रही है। आम जनमानस तो परेशान है ही साथ ही श्रद्धालुओं को भी परेशानी उठानी पड़ रही है।

महामंत्री नाथीराम सैनी एवं कोषाध्यक्ष मुकेश अग्रवाल ने कहा कि मां गंगा की नगरी में पानी की बोतलें श्रद्धालुओं को खरीदनी पड़ती हैं, इससे ज्यादा गैर जिमेदारना विभाग के हालात क्या होंगे। जहां करोड़ों श्रद्धालु देश.विदेश से आते हो वहां तो जगह.जगह पानी के प्याऊ लगे होने चाहिए, लेकिन वहीं पानी की भारी किल्लत होना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने मुख्यमंत्री को इस संबंध में पत्र भेजकर समस्या की ओर ध्यान आकृष्ट कराया। वक्ताओं ने कहा कि अगर जल्द व्यवस्था नहीं सुधरी तो जल संस्थान के गैर जिमेदार अधिकारियों के दफ्तरों के बाहर धरना.प्रदर्शन करने के लिए व्यापारी विवश होंगे।

विरोध जताने वालों में कुलदीप सिंह, उमेश चौधरी, राजेश भाटिया, राजा, गौरव गौतम, अमित कुमार, गणेश गम्भीर, गणेश शर्मा, अतुल चौधरी, रवि अरोड़ा, आशु चौधरी, राजेश शर्मा उपस्तिथ रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %