कैंट विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी सविता कपूर ने किया नामांकन पर्चा दाखिल

0 0
Read Time:2 Minute, 0 Second

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को देहरादून कैंट विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सविता कपूर ने अपना नामांकन पत्र भरा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जनता विकास कार्यों पर वोट देगी और उनकी जीत सुनिश्चित करेंगी।
गौरतलब है कि  बीते साल 13 दिसंबर को भाजपा विधायक हरबंस कपूर का निधन हो गया था। हरबंस कपूर 8 बार यानी 40 सालों से विधायक रहे। इस बार कैंट विधानसभा सीट से कपूर के बेटे अमित कपूर समेत बीजेपी की ओर से कई दावेदार टिकट की कतार में थे। लेकिन हाईकमान ने हरबंस कपूर की पत्नी सविता कपूर को कैंट विधानसभा से प्रत्याशी बनाया।.

सविता कैंट विधानसभा से बीजेपी को भारी बहुमत से जीत दिलाने का दावा कर रही हैं। कैंट विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार सविता कपूर ने कहा कि उनके दिवंगत पति हरबंस कपूर ने अपने विधायक काल में कई विकासकारी कार्य कैंट क्षेत्र में किए. उन्होंने जनता की समस्या को प्राथमिकता में रखा। ऐसे में वो विकास कार्यों से ही जीत हासिल करेंगी। उन्होंने कहा कि चुनौती पहले भी नहीं थी और आगे नहीं रहेगी। उन्हें अपने क्षेत्र की जनता पर पूरा विश्वास है, जो हर तरह के समीकरण को दरकिनार कर 40 सालों की तरह इस बार भी भारी बहुमत से बीजेपी को कैंट विधानसभा से जीत दिलाएगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %