लखनऊ में 795 अभ्यर्थियों को सीएम योगी ने बांटे नियुक्ति पत्र, बोले- ईमानदारी अपनाएं, सफलता साथ चलेगी 

0 0
Read Time:2 Minute, 3 Second

लखनऊ:  सीएम योगी आदित्यनाथ ने अब से कुछ देर पहले लोकभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में आयोग की तरफ से चयनित तकरीबन 795 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपें। ये सभी अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश के जिन विभागों में सेवाएं देंगे उनमें राजस्व, विद्युत् , नगर विकास  , सूचना एवं जनसम्पर्क, आबकारी, उद्यान, स्टाम्प एवं निबंधन शामिल हैं।

इस अवसर पर सीएम ने अभ्यर्थियों से कहा कि देश के सबसे बड़े सूबे से अपने काम की शुरुआत कर आप लोग कहीं भी सेवा देने में माहिर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि आप सभी अपने काम में ईमानदारी अपनाएं, सफलता निरंतर साथ चलेगी। 

सीएम योगी ने कहा कि साल 2017 से पहले प्रदेश की नौकरियों में भाई-भतीजावाद का बोलबाला था। यहाँ के कई आयोग में अध्यक्ष के पद पर खुद अयोग्य लोग बैठे थे। लेकिन हमारी सरकार ने विगत 6 वर्षों में नियुक्ति की पूरी प्रक्रिया को पारदर्शी बना दिया है।

यहां पारदर्शी व्यवस्था से आये आप जैसे लोगों की वजह से ही सरकार ने 2 करोड़ 61 लाख शौचालय, 60 लाख आवास, 1 करोड़ 75 लाख उज्ज्वला गैस कनेक्शन, 1 करोड़ 53 लाख मुफ्त बिजली कनेक्शन और 6 करोड़ से ज्यादा आयुष्मान हेल्थ कार्ड बनाने की योजना को धरातल पर उतारकर उनका लाभ आम जनता को दिया है। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश या देश के किसी भी कोने में जहां भी आपको काम का अवसर मिले, पूरे मनोयोग से कार्य करिये। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %