प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुई दुर्घटना पर जताया दुख

0 0
Read Time:1 Minute, 57 Second

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान हुई दुर्घटना में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने इस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए प्रत्येक मृतक के परिजन को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की भी घोषणा की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी ट्वीट में पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान हुई दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान हुई दुर्घटना से दुखी हूं। अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।

प्रधानमंत्री की तरफ से मुआवजे की घोषणा की जानकारी देते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से एक अन्य ट्वीट में कहा गया है, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान हुए दुखद हादसे में जान गंवाने वाले प्रत्येक मृतक के परिजन को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो लाख रुपये और प्रत्येक घायल को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %