मुख्यमंत्री के विरोध प्रदर्शन के लिए जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second

कुल्लू: जिला कुल्लू के पतलीकुहल में शुक्रवार को हंस फाउंडेशन ट्रस्ट के अस्पताल की भूमि पूजन को पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का विरोध करने पहुंचे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व पुलिस के मध्य खूब धक्का-मुक्की हुई। वहीं पुलिसकर्मियों ने भी कांग्रेस के इस मंसूबे को सफल होने नहीं दिया जिसकारण प्रदर्शनकारी सभा स्थल तक नहीं पहुंचने पाए।

हालांकि इस बारे कांग्रेस के द्वारा पहले ही रणनीति तैयार की गई थी और सुरक्षा एजेंसियों को भी इसकी भनक लग गई थी। ऐसे में अंबेडकर भवन के बाहर ही भारी पुलिस बल भी तैनात हो गया था। कांग्रेस की बैठक संपन्न होने के बाद युवा कांग्रेस व कांग्रेस के कार्यकर्ता काले झंडे लेकर कार्यक्रम स्थल की ओर कूच करने लगे। लेकिन गेट के बाहर ही पुलिस बल तैनात था और उन्हें वहां से आगे नहीं जाने दिया गया। जिस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पुलिसकर्मियों के बीच काफी समय तक धक्का मुक्की भी होती रही और कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

कुल्लू अस्पताल में विशेषज्ञ डाक्टर की कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। वहीं निजी अस्पताल के भवन का भूमि पूजन करने आए मुख्यमंत्री के विरोध का प्रोग्राम भी पहले से ही तय था। पुलिस कर्मियों की चुस्ती के कारण कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर नहीं पहुंच पाए। तो वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी प्रदेश सरकार पर पुलिस बल प्रयोग करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस का कहना है कि करोड़ो रुपए की सरकारी भूमि निजी हाथों में सौंप दी गई है। वह भूमि सरकार वापिस ले।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %