आप छोड़ने के बाद अब कर्नल कोठियाल हो सकते हैं भाजपा में शामिल

0 0
Read Time:2 Minute, 4 Second

देहरादून: उत्‍तराखंड में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री का चेहरा रहे (से.नि) कर्नल अजय कोठियाल भाजपा में शामिल हो सकते हैं। भाजपा के सूत्रों के अनुसार कर्नल कोठियाल एक-दो दिन में भाजपा का दामन थाम सकते हैं।कोठियाल ने हाल में आम आदमी पार्टी से त्यागपत्र दे दिया था। पांचवीं विधानसभा के लिए हुए चुनावों में अजय कोठियाल ने गंगोत्री विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था।

उन्होंने आप संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपना त्यागपत्र भेजा था।अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी साझा करते हुए कर्नल कोठियाल ने त्यागपत्र की प्रति भी पोस्ट की थी। उनके साथ ही आप के पूर्व कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय और छात्र विंग के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप कुमार ने भी पार्टी की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था।कर्नल कोठियाल का जन्म 26 फरवरी 1969 को उत्तराखंड के टिहरी में हुआ था।

कर्नल कोठियाल अविवाहित हैं। कर्नल कोठियाल 1999 में पाकिस्तान के साथ करगिल में हुई लड़ाई में भारतीय सेना की तरफ से लड़ चुके हैं। वह राजनीति में जुझारू नेतृत्वकर्ता के रूप में जाने जाते हैं। 1992 में कोठियाल सेना में अधिकारी के तौर पर शामिल हुए। उनके साहस और वीरता के लिए भारत सरकार ने उन्हें कीर्ति चक्र, शौर्य चक्र और विशिष्ट सेवा मेडल सम्मान दिया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %