डंपर की भिड़ंत, केबिन काटकर निकाले गए घायल चालक-क्लीनर

0 0
Read Time:2 Minute, 36 Second

औरैया: फफूंद थाना क्षेत्र के औरैया मार्ग पर आमने-सामने दो ट्रकों में आपस मे जबरजस्त टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद एक ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। जबकि दूसरा ट्रक ड्राइवर व क्लीनर उसी में फंस गया। वहां से निकल रहे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक की केबिन को काटकर दोनों घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिये भर्ती कराया डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उन्हें सैफई रिफर कर दिया।

फफूंद-औरैया मार्ग पर गांव देवरपुर व शेरपुर सरैयां के बीच अजलापुर मोड़ से लगभग एक किमी फफूंद की ओर वाई ओर के हाइवे पर रोड के बीचों बीच एक पुलिया धस जाने से वाहनों का एक ही साइड से आना जाना है। शनिवार की रात लगभग 2 बजे कन्नौज जनपद के थाना इंदरगढ़ के गांव गुडा मड़ैया निवासी 45 वर्षीय ड्राइवर हुसैन पुत्र हैबरन व अपने साथी 45 वर्षीय क्लीनर बब्बन खान पुत्र बकर अली निवासी राजा का पुरवा थाना सौरिख जिला कन्नौज ट्रक लेकर राठ से मौरग भरने जा रहे थे। जैसे ही फफूंद-औरैया मार्ग पर स्थित देवरपुर व शेरपुर सरैया के पास में पहुचे तभी सामने से आ रहे ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी

टक्कर इतनी भयंकर हुई की मौरंग भरने जा रहे ट्रक के चालक व क्लीनर ट्रक की केबिन में ही फंस गये तथा दूसरा ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। वहां से निकल रहे राहगीरों ने जब यह नजारा देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष जितेंद्र सिह ने ट्रक की केबिन में फंसे चालक व क्लीनर को कटर मशीन से कटवाकर बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल औरैया में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने गम्भीर अवस्था को देखते हुये। सैफई के लिए रिफर कर दिया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %