डकैती के फरार आरोपी को एसटीएफ ने किया उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार


Warning: Attempt to read property "post_excerpt" on null in /home4/a1708rj8/public_html/wp-content/themes/covernews/inc/hooks/blocks/block-post-header.php on line 43
0 0
Read Time:1 Minute, 41 Second

देहरादून: डीजीपी के निर्देश पर इनामी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत एसटीएफ ने ढाई हजार रुपये के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी को इस्लाम नगर थाना भोजपुर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी हरिद्वार जनपद के कनखल क्षेत्र में की गई डकैती की वारदात में शामिल था। एसटीएफ द्वारा आरोपी को  न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

एसटीएफ के अनुसार 15/16 सितंबर 2018 की रात में जनपद हरिद्वार के थाना कनखल क्षेत्र के अंतर्गत रुद्र विहार कॉलोनी जमालपुर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने विकास कुमार के घर में घुस कर विकास कुमार और उनके परिजनों के साथ मारपीट व हथियारों के बल पर उनको डरा धमका कर बंधक बनाकर घर में रखी सभी ज्वेलरी, नकदी और बैग में रखे कागजात लूटे थे।

जांच के दौरान पाया गया कि डकैती में 8 बदमाश शामिल थे, जिसमें से तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकी आरोपियों के फरार होने पर उनकी गिरफ्तारी के लिए जनपद हरिद्वार पुलिस ने ढाई हजार का पुरस्कार घोषित किया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

You may have missed