सर्राफा व्यापारी से तमंचे के बल पर लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

0 0
Read Time:3 Minute, 41 Second

तमंचा, कारतूस, लूटा गया जेवरात व नगदी बरामद

उधमसिंहनगर: सर्राफा व्यापारी से तमंचे की नोक पर लूट करने वाले दो और बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से तमंचा, कारतूस, लूटा गया जेवरात, नगदी व लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद की गयी है। मामले में गैंग लीडर सहित दो बदमाशों को पुलिस पूर्व में ही मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर चुकी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने बताया कि बीती 14 सितम्बर को सर्राफा व्यापारी संजीव कुमार वर्मा और उनके बेटे को बदमाशों द्वारा तमंचे की नोक पर लूट लिया गया था। जिसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने कोतवाली जसपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था। लुटेरों के तलाश में जुटी पुलिस टीम को देर रात बदमाशों की एक सूचना मिली। जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मुरलीवाला शरीफनगर रोड पर बने खण्डर से बदमाश इरफान व रिजवान को दो तमंचो व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जिनके कब्जे से सर्राफा व्यापारी से लूटा गया जेवरात व नगद रुपये बरामद किये गये।

बता दें कि बीती 25 सितम्बर को रात्रि के समय जसपुर पुलिस चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान सूतमील चैकी के पास पुलिस द्वारा बाइक सवार दो लोगों को रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने पुलिस की तरफ तमंचे से फायर झोंक दिया जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को धर्मपुरकृ आसपुर रोड पर घेर लिया था, बदमाशो द्वारा पुलिस पर फायर किये गये जिसके बाद पुलिस मुठभेड़ में एक गोली एक बदमाश के पाव में लगी थी जिसके बाद घायल बदमाश दिलशाद को पुलिस टीम द्वारा दबोच लिया गया था जबकि एक बदमाश साजिद उर्फ कल्लन मौके से खेत व जंगल के रास्ते भाग निकला था। घायल बदमाश दिलशाद से तमंचा, कारतूस, लूटे गये जेवरात, नगद 6130 रुपये व एक मोबाईल फोन बरामद किया गया था जिसके बाद पुलिस ने 26 सितम्बर को मुठभेड में आरोपी साजिद उर्फ कल्लन को लूट में प्रयुक्त मोटरसाईकिल पल्सर, लूट के मोबाईल फोन व लूट के 8500 रुपयों के साथ गिरफ्तार किया गया था। जबकि बदमाश इरफान पुलिस के ऊपर फायर झोंक कर मौके से फरार हो गया था।

शातिर बदमाश दिलशाद और साजिद उर्फ कल्लन के विरुद्ध थाना टाण्डा, कठघर, मुरादाबाद, ठाकुरद्वारा, बाजपुर में लूट, डकैती, चोरी व गैंगस्टर के दर्जनो मुकदमे दर्ज है व आरोपी इरफान के विरुद्ध थाना ठाकुरद्वारा में गोकशी, व गैंगस्टर के मुकदमे दर्ज है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %