भाजपा मंत्रियों को राहुल फोबियाः हरीश

0 0
Read Time:3 Minute, 11 Second

राहुल के सवालों का भाजपा के पास कोई जवाब नहीं

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बुधवार को भाजपा के उन नेताओं को करारा जवाब दिया है जो यह प्रचारित कर रहे हैं कि राहुल गांधी ने अमेरिका में जाकर जो कहा है कि आरक्षण की कोई जरूरत नहीं है यही कांग्रेस की सच्चाई है कांग्रेस आरक्षण खत्म करना चाहती है। हरीश रावत का कहना है कि भाजपा के नेताओं को राहुल गांधी का फोबिया हो चुका है, जिसका अब कोई इलाज नहीं है।

पूर्व सीएम का कहना है कि राहुल गांधी आरक्षण बढ़ाने की लड़ाई लड़ रहे हैं कितनी बार उन्होंने कहा कि केंद्रीय सत्ता में आते ही आरक्षण की जो 50 फीसदी की सीमा है उसे तोड़ दिया जाएगा। वह आरक्षण बढ़ाने की बात कहते हैं। उन्होंने अमेरिका में यही कहा है कि कांग्रेस का यह है विजन है कि देश में हर जाति और धर्म के लोगों को सामान विकास के अवसर मिले और जो दबे कुचले तथा गरीब व पिछड़े है उन्हें आरक्षण देकर बराबरी पर लाया जाए उन्होंने कहा कि भाजपा इस तरह के मिथ्या प्रचार और झूठ की राजनीति करती है जिसकी हवा राहुल गांधी और कांग्रेस ने निकाल दी है।

रावत का कहना है कि भाजपा के लिए मोदी भगवान है और भाजपा के नेता राहुल गांधी को उनसे आगे जाते हुए नहीं देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेरिका में जिस तरह से अंतरराष्ट्रीय मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे हैं क्या मोदी के अंदर इतना दम है कि वह जाकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। 10 सालों में तो वह ऐसी हिम्मत जुटा नहीं सके। अगर राहुल गांधी ऐसा कुछ कर रहे हैं तो भाजपा के लोगों को तकलीफ तो होनी ही है। उन्होंने कहा कि अभी हमने संसद सत्र में ऐसा ही कुछ देखा था जब राहुल गांधी ने कहा कि हिंदू हिंसक नहीं हो सकता। तुम हिंदू नहीं हो भाजपा हिंदू नहीं है। भाजपा ने उनके इस बयान को भी इस तरह प्रचारित किया था कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहा है। राहुल गांधी हिंदू विरोधी है इसे हिंदू बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि झूठ मिथ्या प्रचार में भाजपा माहिर है और चुनाव के बाद तो भाजपा नेताओं को मानो राहुल का फोबिया हो गया है बस वह राहुलकृराहुलकृराहुल की रट लगाए रहते हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %