छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर किया जा रहा था ब्लैकमेल, मामला दर्ज

0 0
Read Time:2 Minute, 3 Second

हल्द्वानी: मुखानी थाना निवासी एक किशोरी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने और ब्लैकमेलिंग कर प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

मुखानी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसके पति भारतीय सेवा में है। उसकी बेटी एक स्कूल में कक्षा 12 की छात्रा है। करीब डेढ़ साल पहले लालडांठ निवासी युवक ने उससे दोस्ती की। जब वह घर पर नहीं थी तो युवक उनके घर आ गया और उसकी बेटी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना लिए। उसकी अश्लील फोटो वीडियो भी बना ली। महिला का आरोप है कि तब से युवक उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बना रहा है।

बेटी की तबीयत खराब होने पर जब महिला ने बेटी से पूछा तो उसने सारी बात बता दी। बेटी ने बताया कि आरोपी युवक के साथ-साथ उसका दोस्त भी उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। यहां तक कि दोनों मिलकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसके साथ मारपीट भी करते हैं। कई बार दूसरे युवक ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की। दोनों ने उसको प्रताड़ित किया और उसका वीडियो भी बनाया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %