पॉर्न स्टार केस में ट्रंप के खिलाफ आरोप तय, पहली बार किसी पूर्व यूएस राष्ट्रपति पर चलेगा मुकदमा

0 0
Read Time:2 Minute, 28 Second

न्यूयॉर्क: अमेरिका की एक ग्रैंड ज्यूरी ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप (76) पर 2016 के कैंपेन के दौरान पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को हश मनी (चुप रहने के लिए किसी को किया गया भुगतान) देने के मामले में अभियोग चलाने की मंज़ूरी दी है। अमेरिका के इतिहास में यह किसी भी पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ पहला आपराधिक मामला है।

अमेरिका के मैनहट्टन में ग्रैंड जूरी ने पोर्न स्टार को अपना मुंह बंद रखने के लिए धन देने के मामले में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ आपराधिक आरोप तय करने के पक्ष में वोट किया है। द न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर के अनुसार, इस मामले की जानकारी रखने वाले पांच अधिकारियों ने बताया कि ग्रैंड जूरी ने एक पोर्न स्टार को मुंह बंद रखने के लिए धन देने के मामले में ट्रंप की भूमिका के लिए उनके खिलाफ आरोप लगाने का फैसला किया और यह निर्णय एक ऐतिहासिक फैसला है, जो 2024 में होने वाले राष्ट्रपति पद की चुनाव प्रक्रिया को हिला कर रख देगा। ट्रंप देश के पहले ऐसे पूर्व राष्ट्रपति बन गए है, जो आपराधिक आरोपों का सामना करेंगे।

खबर के अनुसार, आरोप लगाने की घोषणा आगामी दिनों में होने की संभावना है और तब तक जिला अटॉर्नी एल्विन एल. ब्रैग के लिए काम कर रहे अभियोजकों’’ को ट्रंप के आत्मसमर्पण करने और आरोपों को लेकर सुनवाई का सामना करने के लिए कहना होगा। द न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, ट्रंप ने इस मामले में कुछ भी गलत करने से इनकार किया है और उन्होंने ब्रैग पर राजनीतिक रूप से प्रेरित अभियोग लगाने का आरोप लगाया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %