गोमती नदी किनारे कार से टहलने निकले कपल नदी में ​गिरे, दो बचे दो, की तालाश जारी मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान

0 0
Read Time:2 Minute, 56 Second

लखनऊ: राजधानी के गोमती नदी किनारे बने रिवर फ्रंट मार्ग पर एक कार से टहलने निकले कपल व ड्राइवर सहित नदी में समा गये। आस—पास टहल रहे लोगों ने देखा तो बचाने का प्रयास ​किया लेकिन किसी तरह से ड्राइवर व एक अन्य युवक बाहर निकल पाया। वहीं कार में  बैठे कुत्ते की लाश मिली है। जबकि एक युवक और युवती लापता है। 

घटना बीती रात की है। आसपास के लोगों ने जब देखा तो पुलिस को फोन ​​किया गया लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक कार काफी तेज रफ्तार में थी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर डीएम सूर्यपाल गंगवार और पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर भी पहुंच गये। 

ये हादसा महानगर पेपर मिल कॉलोनी जाने वाले रास्ते पर हुआ। कार सवार महिला समेत चार लोग और एक कुत्ता डूब गए। इस बीच ड्राइवर और एक युवक तैरकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे, जिन्हें रिवरफ्रंट पर टहल रहे लड़कों ने रस्सी फेंककर बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक युवक और युवती की तलाश को लेकर सर्च अभियान जारी है। इस घटना का मुख्यमंत्री योगी ने भी संज्ञान लिया है। 

पुलिस को मिली ये जानकारी के अनुसार पानी में डूबी मीना कुमारी नेपाल और राहुल उर्फ मन्नु यादव मिर्जापुर के रहने वाले हैं। जबकि बचकर निकले अभिषेक विकासनगर, लखनऊ और दुष्यंत सीतापुर का रहने वाला है।

पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने अमृत विचार से बातचीत में बताया कि बीती देर रात समता मूलक चौराहे से पेपरमिल जाने वाले रास्ते की तरफ रिवर फ्रंट पर चार लोग कार से आए थे। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गोमती नदी में जा गिरी। जिससे चार लोगों के साथ एक पालतू कुत्ता भी अंदर ही फंस गया।

हादसे में अभिषेक दुबे और दुष्यंत किसी तरह कार से बाहर निकल आए। वहीं, मीना और राहुल अंदर ही फंस गए। पुलिस के मुताबिक, लापता मीना कुमारी विकासनगर में हाईटेक सैलून नाम से ब्यूटी पार्लर चलाती है। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %