प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री शिंदे की मिमिक्री करने पर 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मिमिक्री करने पर ठाणे जिले के नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में मंगलवार देररात 9 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। इनमें 7 आरोपित शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे की पार्टी) के हैं। यह मामला बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना के नेता दत्ताराम उर्फ बाला सखाराम गवस ने दर्ज करवाया है। नौपाड़ा पुलिस ने बुधवार सुबह इन सभी के विरुद्ध नोटिस जारी किया है।

गवस ने बताया कि ठाणे में आयोजित महाप्रबोधिनी यात्रा के दौरान पार्टी की उपनेता सुषमा अंधारे ने प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री थी। विधायक और नेता भास्कर जाधव ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मिमिक्री की थी। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके दोनों बेटों के विरुद्ध भी भड़काऊ भाषण इस यात्रा के दौरान दिए गए थे। इसी वजह से विधायक भास्कर जाधव, सांसद व शिवसेना सचिव विनायक राउत, शिवसेना की उप नेता सुष्मताई अंधारे, ठाणे महिला अघाड़ी अध्यक्ष अनीता बीजे, पूर्व पार्षद मधुकर देशमुख, ठाणे शहर के प्रमुख केदार दिघे, नगरसेवक नरेश मनेरा, सुभाष भोईर के अलावा धर्मराज्य पार्टी के अध्यक्ष राजन राजे और सचिन चव्हाण समेत कुल 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

सुषमा अंधारे का कहना है कि अभी तक उन्हें पुलिस का कोई नोटिस नहीं मिला है। वे कानून का सम्मान करती हैं। अगर सच बोलने पर मामला दर्ज किया जाता है तो वह इसी तरह सच बोलती रहेंगी। विधायक भास्कर जाधव ने भी कहा कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है। उन्होंने जो भी बोला है, वह पब्लिक डोमेन में हैं। नौपाड़ा पुलिस का कहना है कि छानबीन की जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %