अंकिता हत्याकांड : बीजेपी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी को दिल्ली किया तलब

0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

देहरादून: अंकिता भंडारी हत्याकांड में सामने आए चौंकाने वाले निष्कर्षों के बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दिल्ली तलब किया गया है। इनपुट्स के अनुसार, बीजेपी और आरएसएस गंभीर और संवेदनशील मामले से निपटने से नाखुश हैं। अंकिता भंडारी का शव शनिवार को एक नहर में मिलने के बाद उसकी हत्या की पुष्टि हुई थी, वह उससे 5 दिन पहले से लापता थी।

अंकिता ने ऋषिकेश के एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम किया था, और रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य को दो अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था, और पुलिस के अनुसार, उन्होंने उस हत्या को कबूल कर लिया जिसमें उन्होंने अंकिता को नहर में फेंक दिया था।

इसके बाद, पुलिस ने संकेत दिया कि अंकिता ने अपने व्हाट्सएप चैट में खुलासा किया था कि उसे ‘गलत काम’ करने के लिए मजबूर किया जा रहा था। रिपब्लिक ने इन चैट्स को एक्सेस किया जिससे यह स्थापित हो गया कि उसे यौन कृत्य करने के लिए मजबूर किया जा रहा था और उसने इसके खिलाफ प्रतिरोध किया था।

इसके अलावा, जिस रिसॉर्ट में उसने काम किया था, उसे मुख्यमंत्री के निर्देश पर उसका शव मिलने से एक रात पहले विध्वंस का सामना करना पड़ा। अगले दिन, जैसे ही प्रदर्शनकारी न्याय की मांग करने के लिए एकत्र हुए, रिसॉर्ट की एक और इमारत में आग लगा दी गई।

रिसॉर्ट में वास्तव में क्या हो रहा था, इसके बारे में निष्कर्षों ने सवाल उठाया कि इतनी जल्दी में जगह को क्यों तोड़ा गया। हालांकि, जांच की निगरानी के लिए नियुक्त डीआईजी ने रिपब्लिक को बताया कि रिसॉर्ट को तोड़ने और जलाने के परिणामस्वरूप कोई सबूत नहीं खोया गया है।

रिसॉर्ट के मालिक और गिरफ्तार आरोपी पुलकित आर्य एक भाजपा नेता और उत्तराखंड के पूर्व मंत्री विनोद आर्य के बेटे हैं। विनोद आर्य और उनके दूसरे बेटे अंकित आर्य दोनों को शनिवार को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %