शिमला: नेपाली युवक की हत्या, आरोपी फरार

0 0
Read Time:2 Minute, 22 Second

शिमला: जिला शिमला के रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव थाना क्षेत्र में नेपाली मूल के एक युवक को मौत के घाट उतारकर आरोपी फरार हो गया। मृतक मनोज (26) चिड़गांव के बटवाड़ी गांव में एक बागवान के पास मजदूरी करता था। वह अपनी पत्नी व एक छोटे बच्चे संग यहां रह रहा था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। हत्या की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से हमला हुआ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेपाली मूल का मनोज अपने परिवार सहित बटवाड़ी में प्रमोद कुमार के बागीचे में चौकीदार का काम करता था। परिवार के मुताबिक मनोज 23 अगस्त से संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता था। इसी बीच 24 अगस्त को अन्य नेपाली मजदूर दीपक असामी ने मनोज के शव को गांव से दूर खेत में पड़ा देखा।

उसने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय बागवान प्रमोद कुमार को दी। बागवान ने मौके पर पहुंचने के बाद मामले की सूचना चिड़गांव पुलिस को दी। पुलिस ने टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो पाया कि मृतक की गर्दन पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है, जिससे की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा है। इसके साथ ही घटनास्थल की गहनता से पड़ताल करने के लिए फोरेसिंक साइंस लैब (एफएसएल) जुन्गा से विशेषज्ञों की टीम को भी बुलाया गया है।

डीएसपी रोहड़ू चमन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि युवक की हत्या को लेकर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %