लिपिक बने कर्मचारियों को एलडीए उपाध्यक्ष ने दी बधाई

0 0
Read Time:2 Minute, 4 Second

लखनऊ: लखनऊ विकास प्राधिकरण एलडीए के उपाध्यक्ष डा. इन्द्रमणि त्रिपाठी ने आईटीआई परीक्षा उत्तीर्ण कर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी से लिपिक बने कर्मचारियों को बधाई दी।

उपाध्यक्ष डा. इन्द्रमणि ने कहा कि चतुर्थ श्रेणी में कार्यरत जो भी कर्मचारी टंकण की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद लिपिक बने हैं, उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं है। मेरा मानना है कि वे सभी भविष्य में ईमानदारी से काम करेंगे। प्राधिकरण के किसी भी कार्य में कोई लापरवाही नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि बुधवार को लिपिक बने समस्त 44 कर्मचारियों ने अपने कार्य को आरम्भ कर दिया है। पुरानी व्यवस्था में खाली हुए पदों को भी जल्द ही भरा जायेगा। एलडीए में लिपिक पद पर नयी जिम्मेदारी निभाने जा रहे कर्मचारियों को किसी प्रकार की समस्या सामने आने पर उन्हें अन्य कर्मचारी सहयोग करें जिससे लिपिक बने कर्मचारियों को उनके कार्य को समझने में कठनाई ना हो।

उल्लेखनीय है कि, एलडीए में विभिन्न पदों पर तैनात रहे मेट राकेश कुमार, मेट इन्द्रपाल, बेलदार राजीव यादव, माली अभय कुमार, चौकीदार अतर सिंह सहित 44 कर्मचारियों ने सोमवार को लिपिक पद पर खाली पदों पर आयी भर्ती के लिए अलीगंज स्थित आईटीआई में टंकण एवं लिखित परीक्षा दी थी। परिणाम आने के बाद उत्तीर्ण होने पर एलडीए में सभी कर्मचारियों ने अपने कार्य को सम्भाल लिया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %