मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धूमल और उनकी धर्मपत्नी के छूए पांव, शादी की सालगिरह की दी बधाई

0 0
Read Time:4 Minute, 31 Second

हमीरपुर: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व उनकी धर्मपत्नी शीला धूमल की शादी की सालगिरह की गोल्डन जुबली समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप विशेष रूप से पहुंचे। सीएम जयराम ठाकुर ने मंत्रियों संग पूर्व मुख्यमंत्री धूमल व उनकी धर्मपत्नी को पांव छूकर शादी की सालगिरह की बधाई दी। इस समारोह का आयोजन सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित एक निजी होटल में किया गया था।

इस समारोह में प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल के एक दो चेहरों को छोड़ कर सभी मंत्री और विधायक नजर आए। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अपने परिवार सहित समारोह में मेजबान की भूमिका में दिखे। सीएम जयराम ठाकुर साढ़े 12 बजे के करीब हैलीकाॅप्टर के माध्यम से एनआईटी हमीरपुर में पहंुचे। हैलीपैड में वन मंत्री राकेश पठानिया, उर्जा मंत्री सुखराम चैधरी व स्थानीय विधायकों ने सीएम का स्वागत किया। यहां से सीएम सर्किट हाउस के लिए रवाना हुए और कुछ देर रूकने के बाद धूमल परिवार के समारोह में पहुंचे। सीएम के साथ समारोह में उद्योग मंत्री विक्रम सिंह, राकेश पठानिया, प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा, पूर्व मंत्री रविंद्र रवि, स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर, कमलेश कुमारी को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर खुद मंच तक लाए। यहां पर सबसे पहले वन मंत्री राकेश पठानिया राकेश पठानिया और अन्य ने धूमल व उनकी पत्नी को शाॅल भेंट कर सम्मानित किया। अंत में सीएम जयराम ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री धूमल व उनकी पत्नी को तोहफा भेंट किया। इस दौरान मंच पर खूब हंसी ठिठोली हुई। सुबह नौ बजे से निजी होटल में प्रदेशभर से नेताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप सीएम जयराम ठाकुर के बाद मंच पर बधाई देने के लिए पहुंचे। उनके साथ प्रदेश भाजपा के अन्य पदाधिकारी और मुख्यमंत्री के ओएसडी त्रिलोक जम्वाल भी मौजूद रहे। साथ ही राज्यसभा सांसद गोस्वामी, प्रदेश सरकार में मंत्री सरवीन चैधरी भी यहां पर धूमल परिवार को बधाई देने पहुंचे। सरकार के साथ ही प्रदेश भाजपा संगठन के तमाम पदाधिकारी इस समारोह में पहुंचे।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हाॅल में पहुंचने वाले सभी मेहमानों को जलपान के बाद खुद मंच तक ला रहे थे। मंच पर पहुंच मेहमान पूर्व मुख्यमंत्री धूमल व उनकी धर्मपत्नी को बधाई दे रहे थे। मंच पर पहुंचने के मेहमानों को दिक्कत न हो इसके लिए अनुराग ठाकुर रास्ते बनाते भी दिखे। मंच के पास धूमल समर्थकों का तांता लगा रहा।

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और उनकी पत्नी को बधाई देने वालों का तांता कई घंटों तक लगा। अधिक वीआईपी मूवमेंट के कारण समारोह के हाॅल में भीड़ के कारण मंच पर सेल्फी फोटो के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। धूमल के समर्थकों ने सेल्फी और फोटो लेने के बाद धाम का यहां पर आनंद उठाया। सेल्फी, फोटो और धाम का सिलसिला यहां पर दिनभर चलता रहा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %