चेन्नई पर जीत दर्ज करने के साथ ही गुजरात टाइटंस को मिले फाइनल के दो मौके

0 0
Read Time:2 Minute, 57 Second

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार को 15वें सीज़न का 62वाँ मैच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट से जीत हासिल की। जहां, गुजरात ने 13 में से 10 मुकाबले अपने नाम करके पहले ही प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है और कल की जीत के साथ ही टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए दो मौके मिलेंगे। वहीं, चेन्नई टीम 13 में से 9 मुकाबले गंवा चुकी है और इस तरह मुंबई के बाद चेन्नई भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

स्वदेशी सोशल मीडिया मंच, कू ऐप पर आईपीएल के इस सीज़न का जबर्दस्त बोलबाला रहा है, जिस पर भारतीय क्रिकेटर्स और फैंस टीमों की हार-जीत पर गम और खुशी दोनों ही जाहिर करते आए हैं। गुजरात टाइटंस के पहली बार आईपीएल के मैदान में कदम रखने के साथ ही प्लेऑफ में धावा बोलने की खबर ने फैंस को इसके नाम का शोर मचाने को मजबूर कर दिया है।

टीम के सदस्य भी जीत को लेकर उत्साहित होने के साथ आईपीएल के 15वें सीज़न का खिताब अपने नाम कराने की उम्मीद लिए कू ऐप पर पोस्ट्स शेयर करते नज़र आ रहे हैं।

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कू पर पोस्ट किया, “एक बार फिर शानदार प्रयास गुजरात बॉएज़”

वहीं, टीम के मजबूत खिलाड़ी और इस मैच में अपना दमखम दिखाने वाले रिद्धिमान साहा ने कू पर लिखा, “यह नई मिसाल राहत से भर देती है कि हमने टॉप 2 में जगह बनाई है। अंत तक बने रहने को लेकर हम बहुत खुश हैं।”

लीग राउंड के बचे हैं सिर्फ 7 मैच

लीग राउंड के सिर्फ 7 मैच बचे हैं। 10 टीमों के होने के कारण इस बार कुल 70 लीग के मैच होने हैं। लीग का आखिरी मैच 22 मई को खेला जाएगा। नॉकआउट राउंड के मुकाबले 24 मई से शुरू होंगे। फाइनल मैच 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बार उम्मीद जताई जा रही है कि टी20 लीग में नया चैंपियन देखने को मिलेगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %