हरकी पैड़ी पर लगा कूड़े का ढेर

0 0
Read Time:1 Minute, 54 Second

हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार में साफ सफाई के बड़े-बड़े दावे करने वाले नगर निगम के दावों की पोल 2 दिन में आई भीड़ ने ही खोल कर रख दी है। आलम यह है कि हरकी पैड़ी पर बुध पूर्णिमा पर्व पर स्नान के दिन भी कूड़े के ढेर धर्मनगरी की गरिमा को शर्मसार कर रहे हैं। बीते 2 दिन से ना केवल हरकी पैड़ी बल्कि बाजारों में भी सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई गई है।

धर्मनगरी हरिद्वार की सड़कों को कूड़ा मुक्त करने के लिए नगर निगम बीते कुछ समय से लगातार प्रयासरत है। निगम का दावा है कि शहर की सड़कों पर अब कूड़ा नजर नहीं आएगा। साथ ही निगम कर्मी घर और दुकानों पर जाकर कूड़ा एकत्र करेंगे। इसके अलावा हरकी पैड़ी की महत्ता को देखते हुए नगर निगम दावा करता है कि सामान्य दिनों में दिन में 3 बार और पर्व एवं भीड़ भाड़ वाले शनिवार, रविवार को चार बार कूड़ा उठाने की व्यवस्था है, लेकिन सोमवार को नजारा कुछ और ही दिखायी दिया। जिसने नगर निगम के दावों की हवा निकाल दी।

सोमवार को हरिद्वार में बुद्ध पूर्णिमा के पर्व पर हरकी पैड़ी क्षेत्र में ही कूड़े का अंबार लगा दिखा। नगर निगम के अधिकारी एमएल शाह का कहना है कि अभी भी सफाई व्यवस्था पर पूरा ध्यान है। लेकिन अधिक भीड़ आ जाने के कारण व्यवस्था थोड़ी चरमरा गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %