विवाहिता ने लगाया ससुराल वालों पर षड्यंत्र के तहत कमरे में आग लगाने का आरोप

0 0
Read Time:2 Minute, 41 Second

हरिद्वार: मध्य हरिद्वार विवेक विहार आवास विकास कॉलोनी निवासी गीतांजलि सडाना पुत्री श्यामसुन्दर सडाना ने कनखल पुलिस को तहरीर देते हुए ससुराल वालों पर षड्यंत्र के तहत उसके कमरे में आग लगाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत गुरुवार को शिव शक्ति विहार कॉलोनी, कनखल स्थित घर के कमरे में आग लग गई थी। दमकल टीम के पहुंचने से पहले ही परिवार ने आग पर काबू पा लिया था। परिवार की बहू गीतांजलि सडाना ने आरोप लगाया है कि उसको कोर्ट के आदेश पर ससुराल में एक कमरे का अधिकार दिया गया था। ससुरालियों ने षड्यंत्र रचते हुए उसके अधिकार वाले एक कमरे में आग लगाकर कमरे में रखे उसके सामान को खुर्दबुर्द कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य हरिद्वार की विवेक विहार आवास विकास कॉलोनी निवासी गीतांजलि सडाना का अपने पति विकास बांगा सहित ससुरालियों से विवाद चला आ रहा है। जिसमें कुछ दिन पहले दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। कोर्ट के आदेश पर ही गीतांजलि को ससुराल में एक कमरे पर कब्जा मिला हुआ है। हालांकि वह कई साल से अपने मायके में रहती आ रही है।

इसलिए कमरे पर ताला लगा रहता है। गीतांजलि ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 12 मई की रात विकास बांगा ने उन्हें फोन कर बताया कि उसके कमरे में आग लग गई है और वह चाबी लेकर आ जाए। वह अपनी माता के साथ ससुराल पहुंची तो उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया। सामान को खुर्द बुर्द करने की मंशा से दमकल टीम पहुंचने से पहले ही आग बुझा ली गई। गीतांजलि ने तहरीर में पति व ससुरालियों पर षड्यंत्र के तहत आग लगाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस संदर्भ में कनखल थानाध्यक्ष मुकेश चौहान ने बताया कि तहरीर पर जांच की जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %