जिलाधिकारी ने वुडन कोर्ट का किया लोकार्पण

0 0
Read Time:2 Minute, 15 Second

हरिद्वार: जिलाधिकारी विनय शंकर पाण्डेय ने जिला योजना वर्ष 2021-22 के अन्तर्गत स्पोर्ट्स स्टेडियम रोशनाबाद में बैडमिण्टन हॉल के 16.48 लाख रुपये की लागत से निर्मित वुडन कोर्ट का लोकार्पण किया।

इस अवसर पर पाण्डेय ने कहा कि स्वस्थ समाज के निर्माण में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि युवाओं को विभिन्न खेलों में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करना चाहिये। इससे जहां एक ओर स्वस्थ समाज की परिकल्पना साकार होगी, वहीं विभिन्न खेलों में अधिक से अधिक खेल प्रतिभाएं सामने आयेंगी, जिससे समाज में खेलों के प्रति एक नया माहौल सृजित करने में मदद मिलेगी। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि विभिन्न खेलों के खिलाडि़यों को खेल की अधिक से अधिक आधारभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने बैडमिण्टन के वुडन कोर्ट का लोकार्पण करने के पश्चात वुडन कोर्ट में बैडमिण्टन के खिलाड़ियों के साथ बैडमिण्टन खेलकर उनका उत्साहवर्द्धन किया।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डॉ. सौरभ गहरवार, अधिशासी अभियन्ता, ग्रामीण निर्माण विभाग रामजी लाल, जिला खेल अधिकारी राजेन्द्र सिंह धामी, अपर सहायक अभियन्ता ग्रामीण निर्माण विभाग प्रदीप सैनी, सहायक अभियन्ता इन्दर सिंह चौहान, उप क्रीड़ा अधिकारी प्रदीप कुमार, हाकी प्रशिक्षक सुश्री शिखा बिष्ट सहित सम्बन्धित अधिकारी एवं विभिन्न खेलों से जुड़े खिलाड़ी उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %