आपस में टकराई दो स्कूल बसें, 4 बच्चों की हालात गंभीर

0 0
Read Time:2 Minute, 43 Second

मुजफ्फरनगर: स्कूल खुलने के पहले ही दिन मुजफ्फरनगर में बड़ी दुर्घटना हो गई। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दो स्कूली बसों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में भीषण हादसे में 10 से अधिक बच्चे घायल हो गए, जिनमें से चार को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया है। घायलों में बसों के चालक भी शामिल हैं।

शहर कोतवाली क्षेत्र में बुढ़ाना मोड़ पर दो स्कूल बस आपसे में टकरा गई। इसमें से एक बस बच्चों को लेकर लौट रही थी जबकि दूसरी बस बच्चों को लेने जा रही थी तभी ये हादसा हुआ। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि, स्कूल मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। आनन-फानन में घायल बच्चों को दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया गया। स्थानीय अस्पताल से 4 बच्चों की हालत गंभीर बताई गई, जिन्हें एंबुलेंस से मेरठ रेफर कर दिया गया।

हादसे में घायल हुए समीर और उसकी बहन माहा की मेरठ के एसडीएस ग्लोबल हॉस्पिटल में मौत हो गई है। एसडीएस ग्लोबल अस्पताल के मैनेजर मनोज ने बताया कि, दो छात्र जब अस्पताल में आए थे, उनकी पहले की डेथ हो चुकी थी, उनके स्वजन उसका शव अपने साथ ले गए हैं। बाकी दो घायलों का उपचार चल रहा है।

इस घटना के बारे में बात करते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया, “आज सुबह 2 स्कूल वाहनों की टक्कर हुई जिसमें 2 स्कूलों के बच्चे थे। 4 बच्चों की हालत नाज़ुक है, बच्चों को मेरठ के अलग-अलग अस्पतालों में रेफर किया गया है। हमने एस्कॉर्ट वाहन दिए हैं, जिससे एम्बुलेंस जाम में न फंसे।”

प्राथमिक जांच पड़ताल और पूछताछ में यह बात सामने आई है कि, दुर्घटना के समय दुर्घटनास्थल पर कोहरा था और बस की रफ्तार सामान्य से अधिक थी। उन्होंने यह भी बताया कि, चार बच्चे गंभीर घायल हैं, बाकी बच्चों को हल्की चोटे आई थी, जिन्हे उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई और परिजन उन्हे अपने साथ घर ले गए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %