योजना की घोषणा से पहले कार्ययोजना बनाती है मोदी सरकारः प्रह्लाद जोशी

0 0
Read Time:4 Minute, 45 Second

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार किसी भी योजना की घोषणा करने से पहले उसकी कार्य योजना और क्रियान्वयन की नीति स्पष्ट तौर पर बन आती है। केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री एवं उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने आज कारगी चौक स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में धर्मपुर विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने कहां है कि आने वाला दशक उत्तराखंड का है इसके लिए पूरी कार्ययोजना तैयार है यह उत्तराखंड के लोगों की जिम्मेदारी है कि वह यहां भाजपा सरकार बनवा कर डबल इंजन का लाभ लें।

जोशी ने कहा कि केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए दुनिया का सबसे बड़ा सफल टीकाकरण अभियान चलाया विदेशों के लोग भी आश्चर्य में है कि इतनी बड़ी आबादी का टीकाकरण इतने कम समय मैं कैसे हो पाया, वन रैंक वन पेंशन की बात हो, तीन तलाक हो धारा 370 हो या राम मंदिर निर्माण की बात केंद्र की मोदी सरकार परिणाम देने वाली सरकार है। जोशी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया के बहुत से देश केवल पर्यटन आधारित अर्थव्यवस्था है उत्तराखंड भी आने वाले समय में केवल पर्यटन से ही अपनी अर्थव्यवस्था चलाने वाला है और पर्यटन के क्षेत्र में विश्व मानचित्र पर अपना नाम करने वाला है जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा किया जा रहा है।

राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि भाजपा सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति तक न्याय तथा केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच आती है इतनी बड़ी संख्या में लाभार्थी इसका उदाहरण है जिनके खातों में अब सीधे योजना का लाभ पहुंचता है बिचौलियों का रोल खत्म हो गया है। कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए महापौर सुनील उनियाल गामा ने विनोद चमोली के नगर निगम बनाने और वहां काम करने का उदाहरण देते हुए कहा कि चमोली का जीवन देहरादून के विकास को समर्पित है आने वाली सरकार में भी उनका यह कार्य निरंतर चलता रहे इसके लिए उन्हें जीताना आवश्यक है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक विनोद चमोली ने कहा कि जिस धर्मपुर विधानसभा को कांग्रेस का माना जाता था आज वहां लगभग एक दर्जन दावेदार होना इस बात की ओर इशारा करता है कि अब यह विधानसभा भाजपा की हो चुकी है और प्रत्येक कार्यकर्ता जानता है कि यहां भाजपा ही जीतने वाली है कांग्रेस को 15 साल मिलने के बावजूद वह यहां विकास कार्य नहीं करवा पाई और उसके लोग पिछले साढे 4 साल से यहां निष्क्रिय हैं।

कार्यक्रम को महानगर प्रवासी प्रभारी सुरेश जोशी, अध्यक्ष सीताराम भट्ट, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री खेम पाल सिंह, रेशम बोर्ड के चेयरमैन अजीत सिंह, महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल आदि ने भी संबोधित किया। वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता और पूर्व दर्जा राज्य मंत्री महेश्वर बहुगुणा की अध्यक्षता और महानगर उपाध्यक्ष आनंद सागर के संचालन में हुए कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष विजय भट्ट, धर्मपाल रावत, मंजू कोटनाला सहित विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %