बीएमडब्ल्यू आर नाइन टी और बीएमडब्ल्यू आर नाइन टी स्क्रैम्बलर हुई लांच

BMW R nineT family

0 0
Read Time:2 Minute, 46 Second

देहरादून: बीएमडब्ल्यू मोटोराड इंडिया ने भारत में नयी बीएमडब्ल्यू आर नाइन टी और बीएमडब्ल्यू आर नाइन टी स्क्रैम्बलर लॉन्च किया है। कम्प्लीटली बिल्ट.इन यूनिट के रूप में उपलब्ध इन मोटरसाइकिलों को आज से बीएमडब्ल्यू मोटोराड इंडिया डीलरशिप्स में बुक किया जा सकता है।

विक्रम पावाहए प्रेसिडेंट बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कहा किए बीएमडब्ल्यू आर नाइन टी और बीएमडब्ल्यू आर नाइन टी स्क्रैम्बलर मोटरसाइकल चलाने की संस्कृति की एसी अभिव्यक्ति है जिसमें विशुद्ध राइडिंग और स्पोर्टीनेस की धमक है।

साथ ही यह अपनी रूपरेखा और आकर्षण में सबसे बिल्कुल अलग है। अपने अतीत की सुन्दर अनुभूतियों से प्रेरित यह वर्तमान का अल्टिमेट राइडिंग प्लेजर प्रदान करती है। हमें भारत में बीएमडब्ल्यू मोटोराड के अनुभव विरासत में एक और रोमांचकारी नया पहलू जोड़कर प्रसन्नता हो रही हैए जो आज तक इसके दीवानों के मन में अतीत की यादें ताजा करती हैं।

नयी बीएमडब्ल्यू आर नाइन टी एक क्लासिक रोडस्टर है जिसमें उच्च कोटि की सामग्रियों और सबसे सूक्ष्म बारीकियों में कारीगरी के साथ मोटरसाइकल डिजाइन के 90 वर्षों से अधिक के ं अनुभव और नवाचार शामिल हैं।

इसका प्रतिष्ठित बॉक्सर इंजन अब मूल अनुपातों के साथ बेहतर तालमेल बनाता है और डाम्बर वाली सड़कों पर अपने बेहतर टॉर्क कर्व के साथ दमदार ड्राइविंग का आनंद प्रदान करता है। बीएमडब्ल्यू आर नाइन टी स्क्रैम्बलर बेहद खास अंदाज में स्क्रैम्बलर युग को पुनर्जीवित करती है।

इसमें वह हर चीज है जो इस प्रकार की मोटरसाइकल को परिभाषित करती है। यह अत्यंत विशिष्ट उत्साह से भरपूर है और इसे उन मोटरसाइकल प्रेमियों के लिए बनाया गया है जो बीएमडब्ल्यू की टेक्नोलॉजी एवं गुणवत्ता से युक्त शुद्धतावादीए अनावश्यक चीजों से मुक्त और स्वाधीन हैं

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %