कांग्रेस करती है मतलब की राजनीति : प्रेम कुमार धूमल

0 0
Read Time:2 Minute, 31 Second

शिमला: भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि हम काम करवाने में विश्वास रखते हैं और कांग्रेस काम रुकवाने में । रविवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत बनाल में आयोजित पार्टी के एक कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रुप में शिरकत करते हुए धूमल ने कहा कि हम लोगों के लिए काम करते हैं ताकि लोगों का भला हो सके उनकी जरूरतें पूरी हो सके इलाके के युवाओं को रोजगार प्राप्त हो सके। लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस है जो केवल मतलब की राजनीति करती है कि किस काम से उनका भला हो किस काम से उनकी लोकप्रियता बढ़े।

पूर्व मुख्यमंत्री ने याद दिलाते हुए कहा कि वर्ष 2001 में उन्होंने धोला सिद्ध परियोजना सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में लगे इसको लेकर आवाज उठाई थी, तमाम औपचारिकताएं पूरी करके इस कार्य को गति देने का कार्य किया था लेकिन 2003 में सत्ता परिवर्तन हुआ। कांग्रेस ने इस योजना को सिरे से नकार दिया। उसके बाद फिर प्रदेश की जनता ने आशीर्वाद दिया 2008 में इस योजना को धरातल पर उतारने का काम किया। लेकिन उसके बाद फिर सत्ता परिवर्तन हुई कांग्रेस ने इस योजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय के एक मंत्री ने यह कहा था कि यह योजना लागू नहीं होने चाहिए, अगर यह योजना लागू हो गई इसका सारा श्रेय प्रेम कुमार धूमल को मिल जाएगा। उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि हम और भारतीय जनता पार्टी यह सोचकर काम करते हैं कि लोगों का भला हो सके, कुछ ऐसा किया जाए जिससे लोगों को रोजगार मिले, क्षेत्र में पर्यटन एवं रोजगार विकसित हो लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस की यह घटिया सोच है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %