ओएलएक्स पर कार बेचने के नाम पर लाखों की ठगी

0 0
Read Time:1 Minute, 51 Second

काशीपुर: कार बेचने के नाम पर अस्पताल में कार्यरत एक व्यक्ति से लाखों रूपये से अधिक की ठगी कर डाली। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने भी अज्ञात ठगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

काशीपुर में मुरादाबाद रोड स्थित मधुवन नगर निवासी सुमित गुप्ता ने पुलिस को दी तहरीर देते हुए बताया कि बीती 9 फरवरी की सुबह उसने ओएलएक्स पर एक सेकेंड हैंड कार देखी। जिसके बाद उसने वहीं दिये गये मोबाइल नंबर पर कॉल कर डील पक्की की।

ओएलएक्स पर कार स्वामी का नाम गोपाल कृष्ण शेखर लिखा था। बाद में अग्रिम बतौर बिल्टी जमा करने के नाम पर 3100 रूपये जमा करा लिये। कहा कि गाड़ी आर्मी ट्रांसपोर्ट दिल्ली से भेजी जा रही है जोकि 9 फरवरी की शाम साढ़े चार बजे आपके पास पहुंच जायेगी।

उसके बाद फिर फोन करके 11,500 रूपये ट्रांसपोर्ट सिक्योरिटी के नाम पर, पैमेंट लेट जमा करने के नाम पर भी पैसे जमा करवाये। इस तरह बारी-बारी कर 1,35,860 रूपये जमा करवाये गये। मगर बावजूद उसके गाड़ी उन्हें नहीं मिली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर ठगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %